HomeBreaking Newsजिला पंचायत की सामान्य प्रशासन सभा में आय व्यय की हुई समीक्षा

जिला पंचायत की सामान्य प्रशासन सभा में आय व्यय की हुई समीक्षा

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  श्रीमती शिवकला छत्रपाल सिंह कँवर अध्यक्ष जिला पंचायत की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला पंचायत के सभागार में जिला पंचायत के सामान्य प्रशासन समिति की बैठक में जिला पंचायत के आय व्यय की समीक्षा की गयी.
नूतन कुमार कँवर,मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने जिला पंचायत के डीआरडीए, प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण योजना,राष्टीय आजीविका मिशन,महात्मा गाँधी राष्टीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना,स्वच्छ भारत मिशन,15 वे वित्त आदि योजनाओ के तहत वर्तमान वित्तीय वर्ष के आय व्यय का ब्यौरा सदन के पटल पर प्रस्तुत किया.
इस अवसर पर माननीया अध्यक्ष जिला पंचायत ने कहा कि जिला पंचायत की विभिन्न योजनाओं के तहत स्वीकृत कार्यो को गुणवत्तापूर्ण तरीके से कराया जाये.उन्होंने कहा कि अब तक लंबित एवं अपूर्ण कार्यो को निश्चित समय सीमा में पूर्ण कराया जाये. सभा में डीआरडीए के तहत सितम्बर 2021से जनवरी 2022 तक के आय व्यय का अनुमोदन किया गया.
जिला पंचायत के सामान्य प्रशासन समिति की बैठक में जिला पंचायत सदस्य माननीय सर्व  गणराज सिंह कँवर, प्रेमचंद पटेल,राम नारायण उरेति,श्रीमती गोदावरी राठौर, श्रीमती उर्मिला मरकाम,श्रीमती नीलिमाधृतलहरे,श्रीमती वंदना गबेल परियोजना अधिकारी, निशांत पाण्डेय लेखा अधिकारी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे.

Must Read