HomeBreaking Newsलू-गर्मी में परेशान वकील ने इंद्रदेव को लिखा पत्र, लिखा मृत्युलोक के...

लू-गर्मी में परेशान वकील ने इंद्रदेव को लिखा पत्र, लिखा मृत्युलोक के प्राणियों की रक्षा के लिए कराएं बारिश

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पत्र काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह पत्र इंद्रदेव को लिखा गया है. पत्र में इंद्रदेव से बारिश कराने की गुहार लगाई गई है.

उत्तर प्रदेश/कानपुर :-  इस भीषण गर्मी की वजह से जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त है. फिर क्या पशु-पक्षी और क्या आम इंसान हर कोई इस गर्मी से बुरी तरह बेहाल हैं. पिछले कुछ दिनों की बात की जाए तो दिन तो दिन रात में भी गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है. हर कोई बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रहा है की कितनी जल्दी बारिश हो और उन्हें इस भीषण गर्मी से निजात मिल सके.

वहीं, इस भीषण गर्मी से एक अधिवक्ता तो कुछ इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने सीधा इंद्रदेव को ही पत्र लिख दिया और उनसे विनम्र निवेदन किया कि मृत्युलोक के प्राणियों के जीवन की रक्षा के लिए जल्द से जल्द बारिश कराएं. अधिवक्ता द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि, सुर्खियां न्यूज़ इस वायरस पत्र की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के आउटर बिल्हौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले अतुल सांवरे पेशे से अधिवक्ता हैं. अतुल को अपने द्वारा लिखे गए इस पत्र पर विश्वास है कि उनका यह पत्र इंद्रदेव तक जल्द ही पहुंचेगा और इंद्रदेव उनके पत्र का जरूर संज्ञान लेंगे. जल्द ही भारी बारिश भी होगी. फिलहाल अतुल सांवरे के द्वारा लिखा गया इंद्रदेव को यह पत्र सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल पत्र पर लोग अपनी कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

आइए, अब आपको बताते हैं कि क्या कुछ लिखा है वायरल पत्र में…‘इंद्रदेव आशा करते हैं आप सकुशल होंगे :

सेवा में,
श्रीमान प्रभु इंद्रदेव जी महाराज.
स्वर्ग लोक इंद्रासन इंद्रलोक.
प्रभु मुझे आशा है कि आप सकुशल होंगे. आपकी कृपा से मैं भी यहां पर सकुशल हूं. आपका आशीर्वाद मृत्यु लोक के समस्त प्राणियों पर भी बना हुआ है. मृत्यु लोक में मई-जून की इस गर्मी ने प्राणियों को विचलित कर दिया है और मानव जाति अत्यंत भयानक संकट में फंसती जा रही है. मृत्यु लोक के प्राणी बैठे-बैठे अपनी जान गवां रहे हैं. उसका कारण केवल यह गर्मी है.’    बारिश का होना आवश्यक : वायरल पत्र में आगे लिखा है, कि मृत्यु लोक के प्राणियों की रक्षा के लिए बारिश का होना बेहद आवश्यक है. प्रभु आपसे विनम्र निवेदन है, कि आप पवन देव को भी आदेशित कर प्रतिदिन हवा को प्रसारित करवाने की कृपा करें. ताकि मानव जाति की रक्षा हो सके. मानव जाति एवं पृथ्वी की गर्माहट, बारिश न होने के कारण काफी विचलित है.

अतः आपसे निवेदन है, कि भारी वर्षा करने की कृपा करें ताकि मानव जाति का कल्याण हो सके. इतना ही नहीं इस पत्र में इंद्रदेव से एक विशेष आग्रह भी किया गया है. आग्रह यह है कि ओले न गिरें केवल बारिश हो. आपका सेवक अतुल सांवरे एवं मृत्यु लोक के समस्त प्राणी…. बता दें कि, इंद्रदेव को लिखा गया यह पत्र सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.

Must Read