HomeBreaking Newsचाय के अमृततुल्य ज़ायके से भरी 'केटली' केटली का शुभारंभ अब कोरबा...

चाय के अमृततुल्य ज़ायके से भरी ‘केटली’ केटली का शुभारंभ अब कोरबा में

नए फ्लेवर के साथ सेहत की जुगलबंदी

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  अगर स्वादिष्ट चाय के साथ सेहत की जुगलबंदी हो जाए तो फिर क्या कहने। इन दोनों क्वालिटी को बहुत हद तक देश के प्रख्यात ब्रांड केटली अमृततुल्य ने पूरा करने की कोशिश की है। खुशखबरी ये है कि अब कोरबा में भी केटली सहज सुलभ होगी। केटली अमृततुल्य का पता है रेलवे क्रासिंग के पास सर्वमंगला रोड कोरबा । कोरबा में केटली अमृततुल्य की फ्रेंचाइजी प्रदीप जायसवाल द्वारा स्थापित की गई है।
इस शॉप का शुभारंभ करते हुए हम बेहद हर्षित हैं। हमें बेहद प्रसन्नता है कि हम कोरबा वासियों की सेवा कर सकेंगे। उक्ताशय के उद्गार आज पत्रवार्ता के दौरान केटली की फ्रेंचाइजी के प्रदीप जायसवाल ने पत्रकारों से कही। उन्होंने स्पष्ट किया कि केटली में चाय की गुणवत्ता को लेकर हम संकल्पित हैं और उपभोक्ताओं की संतुष्टि ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है। केटली की फ्रेंचाइजी के प्रशांक जायसवाल ने बताया कि हमारी चाय केवल चाय नहीं है, बल्कि हमने इसे अच्छी गुणवत्ता और सेहत से भी जोड़ा है। हमारा फोकस स्वाद और सेहत पर सर्वाधिक है।
खूबियां चाय की
केटली की खूबियों के बारे में बताया कि हमारे संस्थान में सर्वोच्च और उच्चस्तरीय सामग्री का उपयोग,फिल्टर पानी का इस्तेमाल,सदैव एकसा स्वाद,कड़क,स्वादिष्ट और गर्म,स्वच्छता व गुणवत्ता पर फोकस एवं ट्रेंड स्टाफ आदि शामिल हैं।
हर जायका बेजोड़
केटली की संचालक प्रीति जायसवाल ने बताया कि हमारे यंहा चाय के सभी जायके अपने आप में बेजोड़ हैं। जिनमें केटली स्पेशल चाय,अदरक वाली चाय,लेमन टी, ब्लेक टी, ग्रीन टी,शुगर फ्री चाय के अलावा हॉट कॉफ़ी, कोल्ड कॉफ़ी,गोल्डेन मिल्क, नीबु पानी,आम पना, बनमस्का, एवम् क्रीमरोल जैसे कई अद्भुत स्वाद केटली की लिस्ट में शामिल हैं।

Must Read