HomeBreaking Newsपत्नी से मामूली विवाद में पति को आया गुस्सा पत्नी के गले...

पत्नी से मामूली विवाद में पति को आया गुस्सा पत्नी के गले में पैर रख कर गला घोटकर की हत्या, पति पहुंचा सलाखों के पीछे

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी राकेश कुमार गुप्ता पिता काशी प्रसाद गुप्ता निवासी ज्योतिनगर कोरबा के द्वारा थाना दीपका में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि आरोपी राजेन्द्र गुप्ता के द्वारा अपने पत्नी श्रीमती सुनीता गुप्ता का गला दबाकर हत्या कर दिया गया है । रिपोर्ट पर थाना दीपका में अपराध क्र – 25/2022 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।
घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोजराम पटेल को प्राप्त होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन एवम नगर पुलिस अधीक्षक सुश्री लितेश सिंह के पर्यवेक्षण में मामले के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए ।
जाँच पर पाया गया कि आरोपी एवम मृतिका मूलतः बिहार के निवासी हैं । राजेन्द्र गुप्ता से मृतिका सुनीता गुप्ता का विवाह सन् 2008 में हुआ था । पिछले 07 वर्षो से मृतिका का दिमागी संतुलन खराब था । जिसका उपचार बिहार में चल रहा था।
करीब 10-11 दिन पूर्व आरोपी अपने पूरे परिवार के साथ बेहतर ईलाज के लिए अपने बड़ा साला- संतोष गुप्ता के पास ज्योति नगर दीपका में आकर अलग से किराये का मकान लेकर रह रहा था । कल रात करीब 09:00 बजे मृतिका सुनीता गुप्ता का आरोपी राजेन्द्र गुप्ता के साथ लड़ाई-झगड़ा होने लगा और आरोपी मृतिका के गला पर पैर रखकर उसका गला घोटकर हत्या कर दिया और पास ही रह रहे अपने छोटे साले- राकेश गुप्ता को जाकर बताया की तुम्हारी बहन को कुछ हो गया है , वह बेहोश हो गई है । तब सभी आरोपी के घर आये तो मृतिका की बड़ी बेटी- रिया बताई की पिताजी मम्मी को पैर से गला दबा कर जान से मार दिये है । पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि पत्नी के दिमागी सन्तुलन खराब होने और रोज रोज के झगड़े से परेशान होकर घटना कारित किया है । आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है ।

आरोपी का नाम :- राजेन्द्र गुप्ता पिता स्व. छट्टू गुप्ता उम्र 35 वर्ष निवासी- ग्राम लालापुर थाना कुदरा जिला- कैमूर (भभूआ) बिहार हाल मुकाम- ज्योति नगर दीपका जिला कोरबा छ0ग0।

मृतिका का नाम :- श्रीमति सुनिता गुप्ता पति राजेन्द्र गुप्ता उम्र 30 वर्ष निवासी- ग्राम लालापुर थाना कुदरा जिला- कैमूर (भभूआ) बिहार।

Must Read