HomeBreaking Newsकलेक्टर श्रीमती साहू ने दर्री- गोपालपुर सड़क निर्माण का किया औचक निरीक्षण,...

कलेक्टर श्रीमती साहू ने दर्री- गोपालपुर सड़क निर्माण का किया औचक निरीक्षण, सड़क निर्माण के कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

दर्री बराज में ट्रैफिक को नियंत्रित करने पुलिस विभाग को पत्र लिखने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को किया निर्देशित

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज दर्री गोपालपुर तक बनने वाले सड़क निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मेजर ध्यानचंद चौक पर पहुंचकर प्रगतिरत सड़क निर्माण कार्यों का अवलोकन किया। कलेक्टर श्रीमती साहू ने सड़क निरीक्षण के दौरान  निर्माण कार्य में लगे आवश्यक मशीन और तकनीकी टीम की जानकारी ली। उन्होंने सड़क निर्माण के कार्यों में और तेजी लाते हुए समय सीमा में  निर्माण  कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों और संबंधित ठेकेदारों को दिए। सड़क निर्माण तेजी से पूरा करने के लिए दर्री बराज में ट्रैफिक को डायवर्ट  किया गया है। उन्होंने दर्री बराज में लोगों से ट्रैफिक डायवर्ट का पूर्ण पालन करवाने के लिए  पुलिस विभाग को पत्र लिखकर ट्रैफिक को नियंत्रित करने के भी निर्देश पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को दिए।

उल्लेखनीय है कि  कलेक्टर श्रीमती साहू ने लोगों को आवागमन के लिए सुलभ साधन प्रदान करने दर्री गोपालपुर तक पक्की सड़क तैयार करने  के निर्देश अधिकारी और ठेकेदारों को दिए है। कलेक्टर के निर्देश के पश्चात सड़क निर्माण में लगे ठेका कंपनी द्वारा मेजर ध्यानचंद चौक तरफ से सड़क बनाने का काम किया जा रहा है। सड़क बन जाने से लोगों को पक्की सड़क में आने जाने का सुलभ साधन मिलेगा। कलेक्टर श्रीमती साहू ने  आज दर्री गोपालपुर सड़क का निरीक्षण कर निर्माण के कार्य को  गुणवत्तापूर्ण तरीके से तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए।

Must Read