HomeBreaking News खाकी के रंग स्कूल के संग कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक मिले...

 खाकी के रंग स्कूल के संग कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक मिले बच्चों से, जिम्मेदारी,कर्तव्यनिष्ठा एवं निडरता से कार्य करने हेतु किया प्रेरित

सायबर क्राइम एवं सामान्य कानून की दी गई जानकारी, राजीव गांधी ऑडिटोरियम में हुआ कार्यक्रम

छत्तीसगढ़/कोरबा :- खाकी के रंग स्कूल के संग कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल द्वारा आज दिनांक 18 मई 2022 को राजीव गांधी ऑडिटोरियम टीपी नगर कोरबा में तैराकी सीख रहे स्कूली बच्चों से मुलाकात कर जिम्मेदारी , कर्तव्यनिष्ठा एवं निडरता के साथ कार्य करते हुए जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी गई । इस अवसर पर श्री भोजराम पटेल ने बच्चों की तुलना भगवान से करते हुए कहा कि जिस प्रकार भगवान की प्रतिमा सुकोमल और चेहरे पर मुस्कान होती है वही रूप बच्चों का भी होता है । बच्चों को उच्च आदर्शों के साथ साथ कर्तव्यनिष्ठा और जिम्मेदारी के साथ कार्य करते हुए अपने जीवन में उच्च शिखर को प्राप्त करने हेतु प्रेरित किया । इस अवसर पर बच्चों को तैराकी की शिक्षा देने वाले कोच को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । बच्चों को साइबर क्राइम से होने वाले नुकसान एवं बचाव के तरीके बताए गए, साथ ही बाल अपराध एवं गुड टच बैड टच के संबंध में जानकारी दी गई ।
इस कार्यक्रम में श्री भोजराम पटेल के साथ रक्षित निरीक्षक श्री अनथराम पैकरा, महिला सेल प्रभारी निरीक्षक श्रीमती गायत्री शर्मा , सुबेदार भुनेश्वर कश्यप, उपनिरीक्षक कृष्णा साहू सहित अन्य स्टाफ एवं बच्चों के परिजन उपस्थित थे ।

Must Read