HomeBreaking Newsअन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गाे का सर्वेक्षण, सर्वे...

अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गाे का सर्वेक्षण, सर्वे की वार्डवार सूची का किया गया प्रारंभिक प्रकाशन, 15 फरवरी तक प्रस्तुत कर सकते हैं दावा आपत्ति

छत्तीसगढ़/कोरबा :- नगर निगम कोरबा क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र्र. 01 से 67 तक में किए गए अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गो के सर्वेक्षण, डाटा संग्रहण व डाटा एट्री का कार्य पूरा कर वार्डवार सूची का प्रारंभिक प्रकाशन निगम के जोन कार्यालयों में कर दिया गया है। आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय ने सर्वसाधारण से कहा है कि वे 15 फरवरी तक कार्यालयीन समय में उपस्थित होकर दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं।
         क्वांटिफायबल डाटा आयोग के निर्देशानुसार नगर पालिक निगम केारबा क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र. 01 से वार्ड क्र. 67 तक अन्य पिछड़ा वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्गो के सर्वेक्षण तथा डाटा संग्रहण का कार्य पूर्ण किए जाने के पश्चात डाटा एंट्री का कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है एवं वार्डवार सूची का प्रारंभिक प्रकाशन 31 जनवरी को नगर पालिक निगम केारबा के सभी क्षेत्रीय (जोन कार्यालयों) में किया जा चुका है, जिस पर 15 फरवरी तक दावा आपत्ति प्रस्तुत की जा सकती है। आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय ने सर्वसाधारण से कहा है कि वे 01 फरवरी 2022 से 15 फरवरी 2022 तक कार्यालयीन समयावधि में निगम के जोन कार्यालय में उपस्थित होकर डाटा एंट्री का मिलान कर उक्त संबंध में यदि किसी प्रकार की दावा आपत्ति हो तो उसे प्रस्तुत कर सकते है, उन्होने कहा है कि निर्धारित समयावधि के पश्चात आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।  इसी प्रकार प्राप्त दावा एवं आपत्ति का निराकरण 28 फरवरी 2022 तक किया जाएगा।

Must Read