HomeBreaking Newsआगामी होली पर्व और रमजान के मद्देनजर ली गई शांति समिति की...

आगामी होली पर्व और रमजान के मद्देनजर ली गई शांति समिति की बैठक

बैठक में शहर के सभी वार्डो के पार्षदो व सभी समाजों के गणमान्य नागरिक रहे उपस्थित, शांति समिति के सदस्यों द्वारा सहयोग का दिया गया आश्वासन

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना चौकी के द्वारा आज दिनांक 21.03.2024 को थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक आयोजित किया गया जिसमे तहसीलदार एवं सभी वार्डो के पार्षदों व सभी समाजों के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। होली त्यौहार के पावन पर्व पर सभी धर्म समाज के गणमान्य नागरिकों पार्षदगणों की मीटिंग आहूत की गई है।

बैठक में गणमान्य नागरिकों द्वारा आगामी त्योहारों होली, रमजान ईद, इस्टर, गुड फ्राइडे, चेटीचंड को ध्यान में रखते हुए सभी त्योहारों में शांतिपूर्ण एवं समय पर होलिका दहन करने, सौहाद्र पूर्ण होली का त्यौहार मनाने, जबरदस्ती किसी को रंग ना लगाने, होली में शराब के नशे में तीन सवारी वाहन न चलाने, किसी प्रकार के हुड़दंग ना करने, शांतिपूर्ण होली का त्यौहार मनाने की अपील की गई। थाना प्रभारी द्वारा भी सभी को त्योहारों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में बातचीत करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश निर्देशों से अवगत कराया गया। शांति समिति बैठक में थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिक और पार्षद गढ़ उपस्थित हुए और उनके द्वारा शांति बनाए रखने हेतु पुलिस प्रशासन को सहयोग का आश्वासन दिया गया।

Must Read