HomeBreaking Newsकोरबा प्रेस क्लब के सदस्यों ने सपरिवार देखा जादूगर सम्राट अजूबा का...

कोरबा प्रेस क्लब के सदस्यों ने सपरिवार देखा जादूगर सम्राट अजूबा का जादू

प्रेस क्लब परिवार के लिए आयोजित किया गया था विशेष शो, जादूगर का किया गया सम्मान

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  जादू कला के क्षेत्र में देश के विख्यात जादूगर सम्राट अजूबा का विश्व प्रसिद्ध इंद्रजाल मैजिक शो का आयोजन 16 फरवरी से शहर के बुधवारी बाजार के पास स्थित जैन मंदिर परिसर भवन में चल रहा है। जहां शनिवार कोरबा प्रेस क्लब परिवार के लिए विशेष शो का आयोजन किया गया। शो देखने के लिए प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में सदस्य सपरिवार पहुंचे। जादूगर सम्राट अजूबा ने 2 घंटे के शो में ऐसे हैरत अंगेज जादू दिखाए कि वहां मौजूद हर किसी के मन को आनंद और सुखद अनुभूति से भर दिया। चमत्कार दृष्टि पटल पर तेज रफ्तार फिल्म की मानिंद शो गुजरती रही। हर एक जादू पर विस्मित होकर पत्रकार व उनके परिवार के सदस्य आनंदित होते रहे। दो घंटे के शो में तालियों की गड़गड़ाहट और हंसी के जोरदार ठहाके लगे। जादूगर अजूबा ने अपने दो घंटे के शो में कभी दर्शक दीर्घा से पहुंची लडकी को दस फीट ऊपर हवा में उड़ा कर दर्शको को चकित किया तो कभी खाली हाथ से रूपयों की बरसात कर लोगो को हतप्रभ कर दिया। जादूगर सम्राट अजूबा का अंडर वाटर डेथ चैलेंज मैजिक तो ऐसा था जिसे देख दर्शको को अपनी ही आंखो पर भरोसा नहीं हो रहा था कि वो मंच पर जो देख रहें है वह सच है या खुली आंखों से देखा गया कोई सुंदर सपना।         

जादूगर सम्राट अजूबा का किया गया सम्मान
जादूगर सम्राट अजूबा की ओर से पत्रकारों व उनके परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करते हुए विशेष शो का आयोजन करने और जादू के शो में आमजन को पानी बचाओं, पर्यावरण बचाओं, बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं का संदेश देकर जागरूक करने पर कोरबा प्रेस क्लब की ओर से उनकी सराहना की गई। साथ ही क्लब के संरक्षक श्री कमलेश यादव, सचिव श्री दिनेश राज, वरिष्ठ सदस्य श्री राजेंद्र कुमार पालीवाल, सदस्यगण श्री मधु डिडवानिया, श्री सत्यनारायण पाल, श्री दीपक साहू, श्री नागेंद्र श्रीवास, श्री अनुप जायसवाल, श्री अरविंद अग्रवाल ने शॉल-श्रीफल व स्मृति चिन्ह देकर जादूगर सम्राट अजूबा का सम्मान किया।

रविवार को जादूगर का शहर में अंतिम शो
शहर में जादूगर के शो को रविवार 17 मार्च को एक माह पूरा हो रहा है। जादूगर सम्राट अजूबा ने बताया कि रविवार को शहर में उनका अंतिम शो होगा। जिसके बाद वे दूसरे शहर में जादू का शो करने रवाना हो जाएंगे। उनके मुताबिक ऊर्जानगरी कोरबा में कोरबा प्रेस क्लब समेत विभिन्न संस्थान ने उनका जादू का शो देखा और आत्मीयता के साथ उनके कला का सम्मान भी किया। ऐसा बहुत कम शहरों में होता है। इसके लिए उन्होंने कोरबा प्रेस क्लब समेत अन्य संस्थान की सराहना की।

Must Read