HomeBreaking Newsरायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश, 2 पायलट की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया...

रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश, 2 पायलट की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख, ईश्वर से उनके परिजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की

छत्तीसगढ़/रायपुर :- रायपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है. एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. इसमें 2 पायलट सवार थे. लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. इस हादसे में 2 पायलट की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर दु:ख जताया है.
मुख्यमंत्री ने लिखा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली. इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दु:खद निधन हो गया है. इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

बता दें कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. अगस्ता नामक हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. हादसे में हेलीकॉप्टर में सवार 2 पायलट की मौत हो गई है. रनवे के आखरी छोर पर क्रैश हुआ है. हेलीकॉप्टर में सवार दोनों को-पायलट थे. माना थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे के बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल है. स्टेट हेलीकॉप्टर के दोनों ट्रेनी पायलट की मौत से हड़कंप मच गया है. फायर ब्रिगेड और सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची. मृतके पायलट का नाम एपी श्रीवास्तव और कैप्टन पांडा है. ये दोनों प्रैक्टिस के बाद हेलिकॉप्टर लैंड कर रहे थे, इसी दौरान चिंगारी निकलते ही हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रेश होने पर दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे ।

Must Read