HomeBreaking Newsपुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर CM योगी...

पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर CM योगी नाराज, DGP-ADG को किया तलब, पत्रकार बनकर आए युवकों ने मारी गोली, पुलिस कर रही पूछताछ

उत्तर प्रदेश/लखनऊ :-  माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीन अज्ञात हमलावरों ने पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की हत्या की. अतीक के मारे जाने की खबर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी राज कुमार विश्वकर्मा और एडीजी प्रशांत कुमार (लॉ एंड ऑर्डर) को शनिवार देर रात ही तलब कर लिया है. पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. माना जा रहा है कि पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ अहमद के मारे जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ बहुत नाराज हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीएम आवास पर उच्च स्तरीय बैठक हुई. इस दौरान सीएम आवास पर DGP आरके विश्वकर्मा, स्पेशल DG कानून व्यस्था प्रशांत कुमार, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एवं अन्य पुलिस अधिकारी इस बैठक में मौजूद है.

प्रयागराज में पुलिस अलर्ट

प्रयागराज में किसी तरह का माहौल न खराब हो इसके लिए पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से टाइट हो गई है. घटना स्थल समेत शहर के अन्य इलाकों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. प्रयागराज के अलावा बाकी शहरों में भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के आदेश पुलिस प्रशासन को दिए गए हैं.

पत्रकार बनकर आए युवकों ने मारी गोली

बता दें कि अतीक और अशरफ को तीन अज्ञात हमलावरों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी. जब वह मेडिकल टेस्ट कराने के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराने गया था. उसी दौरान पत्रकार बनकर आए तीन युवकों ने अतीक और अशरफ फर अंधाधुंध फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया.

हमलावरों से पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस ने तीनों ही हमलावरों को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है. तीनों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या बताया जा रहा है. पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. यहां पर तीनों हमलावरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि तीनों हमलावर युवकों पीठ पर काला बैक था और उन्होंने दनादन बरसाईंं गोलियां, फिर लगाए जय श्रीराम के नारे अतीक-अशरफ को ढेर कर किया सरेंडर ।

Must Read