HomeBreaking Newsविवादित CEO खोटेल का करतला में भी पहले ही दिन विरोध, वापस...

विवादित CEO खोटेल का करतला में भी पहले ही दिन विरोध, वापस भेजने ननकीराम ने लिखा पत्र, कटघोरा में पांच बार पदस्थ रहे, वहां भी जनप्रतिनिधियों द्वारा विरोध करने पर हटाए गए थे

छत्तीसगढ़/कोरबा :- कटघोरा जनपद पंचायत में पदस्थापना के दौरान घोर विरोध का सामना करने और बाद में हटाए गए एचएल खोटेल को अस्थायी तौर पर करतला जनपद सीईओ का प्रभार सौंपा गया है। करतला सीईओ एमएस नागेश के अस्वस्थ्य होने के कारण खोटेल को प्रभारी बनाया गया है। 2 दिन पहले ही इस आशय का आदेश जारी हुआ है कि आज ही विरोध शुरू हो गया। रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने कलेक्टर रानू साहू को पत्र लिखा है कि एचएल खोटेल को आयुक्त आदिवासी विकास विभाग में क्षेत्र संयोजक के मूल पद पर वापस लिया जाए। कटघोरा जनपद में इनका कार्यकाल विवादित रहने के कारण जनपद करतला क्षेत्र के 40 से 45 सरपंचों के द्वारा जत्था लेकर उपस्थित होते हुए मूल विभाग में वापस करने निवेदन किए है। सीईओ नागेश स्वस्थ्य होकर अपोलो बिलासपुर से डिस्चार्ज हो चुके है जिन्हें पुन: करतला सीईओ पदस्थ करने की आवश्यकता है।


इसके पूर्व कटघोरा जनपद में सीईओ खोटेल कटघोरा जनपद में 5 बार पदस्थ रहे लेकिन बार-बार जनप्रतिनिधियों के विरोध का सामना करना पड़ा अंततः प्रशासन को कटघोरा जनपद से इनको हटाना पड़ा अब करतला जनपद में अस्थाई प्रभार लेने के पहले ही दिन विरोध का सामना करना पड़ा और इनकी विवादित कार्यशैली का हवाला देते पूर्व गृहमंत्री ननकीराम ने मूल स्थान में भेजने कलेक्टर को पत्र लिखा है ।

अब लोगों में यह सवाल भी उठने लगे हैं कि बार-बार विवादित सीईओ को ही क्यों जनपद की जिम्मेदारी दी जा रही है जबकि अन्य कई उसी रैंक के काबिल अधिकारी जिले में मौजूद हैं ।

Must Read